अपराध

पांच वर्षीय पुत्र के साथ फांसी लगाकर महिला ने खुदकुशी,पुलिस अधीक्षक ने किया घटना का निरीक्षण

 

महराजगंज टाइम्स ब्यूरो:- सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी।एक मां ने अपने साथ बेटे की भी जान ले ली।मृतक महिला ने पंखे से अपने लिए फांसी का फंदा तैयार किया और अपने कमर के सहारे फंदा बना कर बेटे को भी मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची।पुलिस के पहुंचने के पूर्व परिजनों ने फंदा काटकर दोनों को नीचे उतार दिया था।  मृतक पत्नी के पति शेषमणि ने बताया कि रविवार की सुबह वह कुछ जरूरी कार्य से बाहर गया था। पत्नी वंदना और पांच वर्षीय बेटा कृष्णा घर पर थे। सुबह करीब 11 बजे जब वह घर लौटा तो देखा कि घर का दरवाजा बंद था। जब बार बार दरवाजा खटखटाने पर नही खुला और अंदर से कोई आवाज भी नहीं आई तब उसने शोर मचाते हुए काफी मशक्कत के बाद किसी तरह से दरवाजा तोड़ा।अंदर का मंजर देख वह अवाक रह गया ।उसने देखा कि पत्नी पंखे में लगे फंदे के सहारे लटक रही थी। उसके कमर में बंधी एक रस्सी से पांच वर्षीय बेटा भी लटक रहा था। इसके बाद उसने फंदा काटकर दोनों को नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी गई।
घटना की जानकारी होते ही मौके पर सदर सीओ आभा सिंह , कोतवाल सदर राहुल शुक्ला ने पहुंच कर घटना की जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।घटना की जानकारी मिलते ही  एसपी सोमेंद्र मीना ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें : भतीजे के जन्म पर बाजार में पिस्टल से की फायरिंग, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार -पनियरा क्षेत्र के मुड़ीला बाजार की घटना